RRR Box Office Collection World Wide! RRR Total Earning Day Wise

आरआरआर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्ड वाइड पर यहां चर्चा की जाएगी। जूनियर एनटीआर राम चरण आरआरआर पहले दिन, सप्ताह और अब तक की कुल कमाई की जाँच करें। एसएस राजामौली की निर्देशित बहुप्रतीक्षित आरआरआर 25 मार्च 2022 को स्क्रीन पर हिट होने जा रही है और हर कोई आरआरआर मूवी देखने और नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए उत्साहित है। स्टार कास्ट – जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस आदि। हर कोई इस फिल्म को लेकर उत्साहित दिख रहा है और इस पर नजरें गड़ाए हुए हैं क्या आरआरआर बाहुबली कलेक्शन के रिकॉर्ड को हरा पाएगी या नहीं?

आरआरआर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आरआरआर यानी आरआरआर पहले दिन की समीक्षा, कहां देखें, ट्रेलर, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, एचडी डाउनलोड, आरआरआर मूवी टिकट बुकिंग ऑनलाइन के बारे में अधिक अपडेट देखें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि RRR – Rise, Roar, Revolt सबसे बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्मों में से एक है और इसे 25 मार्च 2022 को रिलीज़ होना है। टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर (जूनियर एनटीआर), आलिया भट्ट द्वारा हेडलाइंस।

आरआरआर कहानी के बारे में – फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग में स्थापित एक एक्शन-पीरियड ड्रामा है और एक दृश्य तमाशा होने का वादा करती है। फिल्म कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और सीतारामराजू (राम चरण) के रूप में जाने जाने वाले भारतीय क्रांतिकारियों के काल्पनिक जीवन को दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली (बाहुबली फेम) ने किया था।

आरआरआर कलेक्शन वर्ल्ड वाइड

और यह तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी विभिन्न भाषाओं में जारी किया गया था। आरआरआर में बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कमियो भूमिकाओं में हैं।

आरआरआर यह सुनामी है आरआरआर संयुक्त राज्य अमेरिका में एक पृथ्वी-बिखरने की शुरुआत करता है, पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग। यूएसए $3,198,766 कनाडा – $270361, उत्तरी अमेरिका – $3469127 (24 करोड़ रुपये) ऑस्ट्रेलिया – असाधारण। ,

राम चरण और जूनियर एनटीआर ने रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 223 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म ने एक और सनसनी राजामौली मूवी बाहुबली 2 द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ दिया। बाहुबली 2 फिल्म ने 217 करोड़ रुपये की कमाई की है.

2020 से कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म को कई बार स्थगित किया गया है। इसे मूल रूप से 30 जुलाई, 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने के लिए कहा गया था और बाद में फिल्म को 7 जनवरी, 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। अब आरआरआर ने आखिरकार स्क्रीन पर हिट कर दिया है। 25 मार्च 2022 से।

सभी भाषाओं के लिए आरआरआर बॉक्स ऑफिस संग्रह
सभी भाषाओं के लिए आरआरआर बॉक्स ऑफिस संग्रह

आरआरआर पहले दिन का संग्रह 2022

आरआरआर मूवी बॉक्स ऑफिस फर्स्ट डे कलेक्शन या आरआरआर फर्स्ट डे कलेक्शन देखने के लिए ऑनलाइन रहें। सभी विवरण समय-समय पर अपडेट होते रहेंगे। आरआरआर रिलीज से पहले, तेलंगाना सरकार ने फिल्मों के लिए टिकट की कीमत में मामूली बढ़ोतरी की अनुमति दी और एक विशेष टिकट की कीमत तय करने पर सहमति व्यक्त की। आरआरआर बुकिंग टिकट।

चलचित्र आरआरआर – उदय दहाड़ विद्रोह
निर्देशक बाहुबली फेम – एसएस राजामौली
स्टार कास्ट जूनियर एनआरटी, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन
रिलीज़ की तारीख 25 मार्च 2022
जाँच करना आरआरआर फिल्मों का अब तक का कलेक्शन
ऑनलाइन प्राप्त करें RRR मूवी रिव्यू शो टाइमिंग

RRR कुल कमाई दिन के अनुसार

आरआरआर की रिलीज की तारीख क्या है?

डियर फ्रेंड्स RRR (सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक) 25 मार्च 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी

आरआरआर मूवी टिकट कहां बुक करें – जूनियर एनटीआर-राम चरण स्टारर मूवी?

एसएस राजामौली के निर्देशन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। सभी मूवी देखने वाले अपने पास के किसी भी सिनेमा और थिएटर के लिए आधिकारिक पोर्टल जैसे BookMyShow या PayTM पर अपने टिकट बुक कर सकते हैं।

डीवीवी एंटरटेनमेंट के डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित आरआरआर मूवी = आरआरआर द्वारा निर्मित, जयंतीलाल गडा ने उत्तर भारत में नाटकीय वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं।

एपी / एसटी – 120.19 करोड़ रुपये, केए – 16.48 करोड़ रुपये, टीएन 12.73 करोड़ रुपये, केएल – 4.36 करोड़ रुपये, आरओआई – 25 करोड़ रुपये, ओएस – 78.25 करोड़ रुपये।

दिन संग्रह
पहला दिन 223 करोड़ रुपये (257 करोड़ तक)
दूसरा दिन

RRR मूवी कलेक्शन 25 मार्च 2022

आरआरआर मूवी स्टार कास्ट –

  • एनटी रामा राव या जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में
  • अल्लूरी सीतारामराजू के रूप में राम चरण
  • अजय देवगन,
  • सीता के रूप में आलिया भट्ट
  • ओलिविया मॉरिस
  • समुथिरकांज पंडियाराजी
  • सरोजिनी के रूप में श्रिया सरन
  • रे स्टीवेन्सन
  • एलिसन डूडी

आरआरआर चलने का समय – 3 घंटे 7 मिनट

आरआरआर संगीत निर्देशक – एमएम केरावणी

आरआरआर ट्रेलर ऑनलाइन भी देखें

आरआरआर मूवी ऑनलाइन कहां से डाउनलोड करें?

आप निर्माता की घोषणा के बाद YouTube से या Amazon, Hotstar और Netflix के अन्य भुगतान किए गए सब्सक्रिप्शन से RRR मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

आरआरआर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कलेक्शन-

पीरियड ड्रामा टॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार – राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ लाता है। अगर चर्चा कुछ भी हो, तो आरआरआर इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक नया ओपनिंग डे रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। समाचार के अनुसार फिल्म सिर्फ भारत में सभी भाषाओं में लगभग 200-250 करोड़ रुपये (पहले दिन) जमा कर पाएगी। आरआरआर बजट – खबरों के अनुसार निर्माता ने जीएसटी, कलाकारों की सैलरी और क्रू को छोड़कर फिल्म पर 336 करोड़ रुपये खर्च किए।

आरआरआर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करोड़ में
आरआरआर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करोड़ में

निर्देशक और स्टार कास्ट के अनुसार, यह फिल्म एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है। आप अपनी सीटों पर टिके रहेंगे, आप हँसेंगे, रोएँगे और बहुत कुछ करेंगे। इस फिल्म के लिए फैंस लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म सिनेमा हॉल में उपलब्ध है। आप इसे अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ देख सकते हैं।

आरआरआर संग्रह रिकॉर्ड

25 मार्च को एक बड़ी रिलीज के लिए तैयार आरआरआर ने अपने रिलीज से पहले के कारोबार में 500 करोड़ रुपये की बड़ी राशि हासिल की है और यह पूरे देश में एक रिकॉर्ड है। मूवी ओपनिंग डे कलेक्शन, फर्स्ट वीक कलेक्शन और ग्रॉस कलेक्शन के मामले में नया रिकॉर्ड बनाएगी।

कथित तौर पर फिल्म के सभी नाटकीय संस्करणों पर दुनिया भर में प्रगति के रूप में एक सनसनीखेज राशि थी, और तेलुगु संस्करण के कुछ ही समय में सभी रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है।

आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीखों, फिल्मों के संग्रह, ट्रेलरों और अन्य चीजों के बारे में अधिक अपडेट के लिए यहां बने रहें। अधिक प्रश्नों और जानकारी के लिए आप कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

आरआरआर बॉक्स ऑफिस प्री-रिलीज़ व्यवसाय एक सर्वकालिक अखिल भारतीय रिकॉर्ड है।

नाट्य अधिकार –

  • कर्नाटक में 50 करोड़ रु
  • तमिलनाडु में 45 करोड़ रु
  • केरल में 10 करोड़ रु
  • हिंदी संस्करण के लिए 100 करोड़ रुपये
  • सभी भाषाओं के लिए 70 करोड़ रुपये के विदेशी अधिकार।
  • कुल मिलाकर 500 करोड़ रुपये में सभी क्षेत्रों के सभी संस्करणों के लिए आरआरआर नाट्य अधिकार।

ओपनिंग डे, फर्स्ट वीक कलेक्शन, ग्रॉस कलेक्शन, डे वाइज कलेक्शन की जानकारी यहां समय-समय पर अपडेट होती रहेगी।

Leave a Comment