Battleground Mobile India Download Update 1.5 [APK+OBB]

पबजी – बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड लिंक [APK+OBB] बीटा संस्करण अब उपलब्ध है। पबजी मोबाइल इंडिया संस्करण बीजीएमआई डाउनलोड विवरण यहां हैं। पबजी के प्रशंसकों के लिए यह ताज़ा खबर है कि बीजीएमआई – बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बीटा वर्जन अब उपलब्ध है। अर्ली एक्सेस अब उपलब्ध है और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड लिंक खोजने के लिए प्रशंसक इंटरनेट के माध्यम से दौड़ रहे हैं। इस पृष्ठ पर, हम BGMI APK+OBB फ़ाइल डाउनलोड से संबंधित सभी विवरणों और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बीटा संस्करण की प्रारंभिक पहुंच पर चर्चा करने जा रहे हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड

भारत के लिए PUBG के रीब्रांडेड संस्करण को BGMI कहा जाता है जो बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए है। बीजीएमआई के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पिछले महीने शुरू किया गया था और अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके डाउनलोड करने के लिए अर्ली एक्सेस जारी किया गया है। जो लोग बीजीएमआई ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं, उन्हें विभिन्न चरणों का पालन करना होगा और इसके लिए विवरण इस पृष्ठ पर दिया गया है।

नया संस्करण अब Google Play Store पर उपलब्ध है और यह केवल 721 एमबी आकार में। चूंकि यह सिर्फ इंस्टॉलेशन फाइल है, इसे इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स को गेम से ही रिसोर्स पैक डाउनलोड करना होगा। यह भी आश्चर्यजनक खबर है कि खिलाड़ी अपने आइटम और पुरानी प्रगति को पुराने संस्करण से आयात कर सकते हैं।

यह भी जांचें:

बीजीएमआई 1.5 अपडेट एपीके डाउनलोड

PUBG मोबाइल का सामान्य संस्करण एपीके 1.5 अपडेट (1 जीबी): क्लिक यहां

APK का छोटा/संपीड़ित संस्करण पबजी मोबाइल 1.5 अपडेट (687 एमबी): क्लिक यहां

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके डाउनलोड लिंक

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए गेमर्स कुछ सरल चरणों का पालन कर सकते हैं। उन्हें सबसे पहले बीजीएमआई ऐप के बीटा प्रोग्राम में शामिल होना होगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके डाउनलोड

एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए, हमने इस पृष्ठ पर कुछ प्रक्रियाओं को सूचीबद्ध किया है। हम उपयोगकर्ताओं को प्ले स्टोर से ही अर्ली एक्सेस पबजी मोबाइल इंडिया एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए प्रत्येक चरण का सावधानीपूर्वक पालन करने की सलाह देते हैं।

पहले चरण के रूप में, उपयोगकर्ता को प्ले स्टोर पर बीजीएमआई के ओपनबीटा परीक्षण पृष्ठ पर जाना होगा। यदि आपको प्ले स्टायर पर इसके लिए विकल्प नहीं मिल रहा है, तो आप आसानी से कर सकते हैं यहाँ क्लिक करें,

ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद, आप Play Store पेज पर पहुंच जाएंगे जहां यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के अर्ली एक्सेस में शामिल होने के लिए आपकी सहमति मांगेगा।

वहां आपको नीचे इमेज में दिए गए जैसा पेज दिखाई देगा। कुछ नियमों और शर्तों का उल्लेख किया जाएगा और साथ ही कार्यक्रम को छोड़ने के लिए एक बटन भी उपलब्ध होगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की सहमति

दूसरे विकल्प में एक डाउनलोड लिंक दिया गया है जैसा कि ऊपर की छवि में दिखाया गया है। आप बस उस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और आपको प्ले स्टोर पेज पर ले जाया जाएगा जहां बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके डाउनलोड बटन उपलब्ध होगा।

बस इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें और आपकी बीजीएमआई सेटअप फाइल डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप बीटा संस्करण कैसे स्थापित करें

बीजीएमआई एपीके डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाने के बाद, आपको “प्ले” के रूप में लेबल किया गया एक बटन दिखाई देगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्ले स्टोर

आपका गेम लोड होना शुरू हो जाएगा और फिर यह स्टोरेज की अनुमति मांगेगा। PUBG को स्टोरेज का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए “ओके” बटन पर क्लिक करें।

फिर यह पूछेगा “बैटलग्राउंड्स इंडिया को अपने डिवाइस में फोटो और मीडिया तक पहुंचने की अनुमति दें?”। “अनुमति दें” बटन पर क्लिक करें।

मैं

अब यह गेम रिसोर्सेज को अपडेट करने के लिए आपसे अनुमति मांगेगा। “अपडेट बटन” पर क्लिक करें और यह संसाधन तैयार करना शुरू कर देगा।

अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा 618.2 एमबी अपने मोबाइल पर संसाधन पैक फ़ाइल।

एक बार अपडेट पूरा हो जाने के बाद, बीजीएमआई ऐप आपको ऐप को फिर से शुरू करने के लिए कहेगा।

अब बीजीएमआई ऐप आपसे उनकी गोपनीयता नीति को स्वीकार करने के लिए कहेगा। स्वीकार करें बटन पर क्लिक करें।

अब आप लॉग इन पेज पर पहुंच जाएंगे। खेल में प्रवेश करने के लिए अपना पसंदीदा तरीका चुनें।

लॉगिन पर क्लिक करें और शर्तें स्वीकार करें। आप लॉगिन पेज पर पहुंच जाएंगे और फिर जारी रखें पर क्लिक करें।

अब आपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप में सफलतापूर्वक लॉग इन कर लिया है।

अब आपका संसाधन पैक डाउनलोड हो गया है और आप विभिन्न मानचित्रों को डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं जो विभिन्न गेम मोड जैसे (क्लासिक / एरिना / आर्केड आदि) में उपलब्ध हैं।

अब आप अपने फोन पर PUBG मोबाइल का भारतीय संस्करण खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया APK+ OBB फ़ाइल डाउनलोड

आप बाहरी स्रोतों से भी बीजीएमआई एपीके +ओबीबी डाउनलोड कर सकते हैं। हमने इस पेज पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके+ओबीबी फाइल डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान किए हैं। आप इन लिंक्स से ऐप को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं यदि आपको यह प्ले स्टोर में नहीं मिल रहा है।

बीजीएमआई डाउनलोड लिंक 1

बीजीएमआई डाउनलोड लिंक 2

डाउनलोड बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया APK: यहाँ क्लिक करें

एंड्रॉइड 9 डिवाइस के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एपीके डाउनलोड करें: यहाँ क्लिक करें

Android 9 उपकरणों के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया OBB: यहाँ क्लिक करें

हमें उम्मीद है कि हमने आपको इस बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान की है कि आप अपने डिवाइस पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बीटा संस्करण कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। हमने आपको एपीके और ओबीबी फाइलों के लिए सीधे डाउनलोड लिंक भी प्रदान किए हैं।

यह भी जांचें:

Leave a Comment