AMC Staff Nurse Admit Card 2022 Download FHW Exam Hall Ticket

एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड पर यहां चर्चा की जाएगी। स्टाफ नर्स महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एफएचडब्ल्यू हॉल टिकट जल्द ही उपलब्ध होगा। अमदावद नगर निगम (एएमसी) ने कुछ दिन पहले विभिन्न प्रोफाइल के लिए उपलब्ध 586 पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है। इससे संबंधित विभाग को बड़ी संख्या में आवेदन पत्र प्राप्त हुए। अब डाउनलोड करने का समय आ गया है एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022। क्योंकि भर्ती बोर्ड ने लिखित परीक्षा के बारे में घोषणा की है जो 17 अप्रैल 2022 को होने जा रही है। इसलिए लिखित परीक्षा का प्रयास करने के लिए उम्मीदवारों को अपना कॉल लेटर अपने साथ रखना होगा।

एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022

स्टाफ नर्स और एफएचडब्ल्यू के लिए पद उपलब्ध हैं। इसलिए संबंधित पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार लिखित परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। और लिखित परीक्षा के लिए, उन्हें उन विवरणों को जानना होगा जो उनके परीक्षा स्थान से संबंधित हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें परीक्षा केंद्र का पूरा पता जानना होगा।

तो अपना एएमसी एफएचडब्ल्यू परीक्षा हॉल टिकट 2022 प्राप्त करें जिसमें ऐसी सभी प्रकार की जानकारी उपलब्ध हो जो आवेदकों द्वारा आवश्यक हो। विभाग द्वारा आधिकारिक अधिसूचना की मदद से परीक्षा की तारीख घोषित की गई है। तो परीक्षा 17 अप्रैल 2022 को होने वाली है।

एएमसी स्वास्थ्य कार्यकर्ता एडमिट कार्ड 2022

और इंटरनेट से आने वाले विवरण के अनुसार, विभाग परीक्षा के कम से कम 10 से 15 दिन बाद एएमसी स्टाफ नर्स हॉल टिकट 2022 अपलोड करने जा रहा है। इसके कारण, अब आवेदन प्रक्रिया में सफल होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए प्रवेश पत्र उपलब्ध हो गया है। और अंत में हमारे पेज पर दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप आसानी से अपने हॉल टिकट का प्रिंट ले सकते हैं।

इसके अलावा, उपलब्ध रिक्त सीटों की संख्या को देखने के बाद बड़ी संख्या में ऐसे अभ्यर्थी हैं जिन्होंने भर्ती अधिसूचना में विभाग द्वारा उल्लिखित आवश्यकता के अनुसार अपना आवेदन पत्र जमा किया है। ऑनलाइन एएमसी एफएचडब्ल्यू और स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 देखें।

एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022
एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022

एएमसी एफएचडब्ल्यू एडमिट कार्ड 2022

क्योंकि परीक्षा के शेड्यूल के लिए जैसे कि आपकी परीक्षा किस पाली में आयोजित की जा रही है, वह भी एडमिट कार्ड के माध्यम से उपलब्ध है। इसके अलावा, इस दस्तावेज़ में अनिवार्य दस्तावेजों में से एक है जो लिखित परीक्षा में आवश्यक है। परीक्षा देने से पहले हॉल टिकट पर उपलब्ध सभी जानकारी पढ़ें।

लेख का नाम एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 एफएचडब्ल्यू परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करें
फिर, विभाग का नाम अमदावाद नगर निगम (एएमसी)
पद का नाम स्टाफ नर्स और एफएचडब्ल्यू
पोस्ट की कुल संख्या 586 रिक्तियां
लेखों की श्रेणी प्रवेश पत्र
परीक्षा की तिथि 17 अप्रैल 2022
एडमिट कार्ड का तरीका ऑनलाइन के माध्यम से उपलब्ध
आधिकारिक वेबसाइट ahmedabadcity.gov.in

एएमसी महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एडमिट कार्ड 2022

हाल ही में अमदावद नगर निगम ने स्टाफ नर्स और एफएचडब्ल्यू पद की भर्ती के लिए पंजीकरण के तहत एक आवेदन पत्र आमंत्रित किया है। इसके कारण एक ही प्रोफ़ाइल में अपनी शिक्षा पूरी करने वाले उम्मीदवारों ने लाभ लिया है और पंजीकरण की अंतिम तिथि से पहले आवेदन किया है। उसके बाद, विभाग ने पात्रता मानदंड के अनुसार उसमें दिए गए विवरण के साथ आवेदन पत्र को छाँट लिया है। एएमसी एफएचडब्ल्यू परीक्षा एडमिट कार्ड 2022 प्राप्त करें क्योंकि हॉल टिकट के बिना उम्मीदवार लिखित परीक्षा नहीं दे सकते हैं जो कुछ दिनों में होने वाली है।

इसके अलावा, हर साल जब एएमसी स्टाफ नर्स परीक्षा हॉल टिकट 2022 के लिए पद उपलब्ध होते हैं। विवरण के अनुसार, विभाग द्वारा स्टाफ नर्स, स्त्री रोग विशेषज्ञ, चिकित्सा अधिकारी, फार्मासिस्ट, एक्स-रे तकनीशियन, लैब जैसे कई पदों की घोषणा की गई है। तकनीशियन, बाल रोग विशेषज्ञ, आदि। यदि आपने आधिकारिक लिंक के माध्यम से अपना संबंधित हॉल टिकट डाउनलोड नहीं किया है, तो आपको इसे अभी प्राप्त करना होगा।

बीपीएससी एडमिट कार्ड 2022

क्योंकि परीक्षा हॉल में लिखित परीक्षा के सत्यापन के लिए कॉल लेटर दिखाना आवश्यक है।

एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण दिशानिर्देश:

  • सबसे पहले, उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। इस वजह से उन्हें हॉल टिकट का प्रिंट अच्छी क्वालिटी में लेना होगा।
  • परीक्षा के दौरान, कर्मचारी प्रत्येक उम्मीदवार के लिए दिए गए सभी विवरणों का एक-एक करके मिलान करेंगे।
  • इसके अलावा, इस दस्तावेज़ में एक अनिवार्य दस्तावेज़ है जिसके बिना कर्मचारी आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देगा।
  • इसके अलावा, किसी भी उम्मीदवार को मोबाइल, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
  • फिर परीक्षा केंद्र में अध्ययन सामग्री भी ले जाने की अनुमति नहीं है।
  • सबसे महत्वपूर्ण यह है कि परीक्षा बोर्ड द्वारा दिए गए समय पर या उससे पहले पहुंचना आवश्यक है।
  • इसलिए परीक्षा में प्रवेश पत्र के साथ लिखित परीक्षा में कम से कम एक आईडी प्रूफ लाना जरूरी है।
  • अंत में परीक्षा बोर्ड द्वारा दिए गए सभी निर्देशों और नियमों को एडमिट कार्ड पर पढ़ें और यह कार्ड के अंत में दिया गया है।

एएमसी महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एडनिट कार्ड 2022

अब आवेदन प्रक्रिया के तहत चयनित आवेदक को यह जानना होगा कि वे परीक्षा में कैसे उपस्थित हो सकते हैं। क्योंकि एएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 में लिखित परीक्षा के बारे में विवरण होता है। जैसा कि परीक्षा में होता है, उम्मीदवारों को उन निर्देशों का पालन करने की आवश्यकता होती है जो उनके लिए आवश्यक हैं। आप लिखित परीक्षा में क्या ला सकते हैं या परीक्षा में क्या प्रतिबंधित किया गया है, इसके बारे में कुछ नियम हैं। इसके कारण उम्मीदवारों को प्रत्येक विवरण को पढ़ना होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें कॉल लेटर पर दिए गए समय से पहले या समय पर परीक्षा केंद्र पर उपस्थित होना होगा।

परीक्षा में आवश्यक एएमसी एफएचडब्ल्यू स्टाफ नर्स हॉल टिकट 2022 दस्तावेज:

  • पैन कार्ड
  • वोटर आई कार्ड
  • इसके अलावा, एक पासपोर्ट
  • ड्राइविंग लाइसेंस
  • उसके बाद आधार कार्ड
  • या कोई फोटो आईडी प्रूफ जो राज्य या केंद्र सरकार के पास पंजीकृत हो।

एएमसी स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2022

हालांकि परीक्षा में कुछ ही दिन शेष हैं। इसलिए उम्मीदवारों को जल्द से जल्द अपना हॉल टिकट लेना होगा। इसके कारण वे इस पर दिए गए विवरण की सहायता से आसानी से लिखित परीक्षा का प्रयास करने में सक्षम हो सकते हैं।

  • अमदावाद नगर निगम (एएमसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • इसके बाद रिक्रूटमेंट के लिए दिए गए टैब पर क्लिक करें।
  • इसके कारण, आप इस पृष्ठ पर दिए गए विवरण पढ़ सकते हैं।
  • उसके बाद एएमसी स्टाफ नर्स एफएचडब्ल्यू हॉल टिकट 2022 से संबंधित जानकारी को सर्च करें। इसका चयन करें
  • इस पेज पर लॉग इन करने के लिए अपना एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
  • अब एडमिट कार्ड डाउनलोड करें
  • इसे आगे उपयोग करने के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट लें। और फिर समय पर दिखाई देते हैं।

Leave a Comment